# भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन भर्ती ISRO Recruitment Notice

ISRO URSC Recruitment 2020: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन UR राव सैटेलाइट सेंटर ने 182 तकनीशियन B/ ड्राफ्ट्समैन B पदों के लिए रोजगार समाचार (ISRO Employment News) प्रकाशित किया है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की ISRO URSC Recruitment के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें। 

182 Technician B, Draughtsman B & Other Recruitment In ISRO 2020

शैक्षिक योग्यता (Qualification)

SSLC/ SSC/ मैट्रिकुलेशन + ITl/ NTC/ NAC/ डिप्लोमा/ स्नातककृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन (ISRO Notification) जरूर देखें। 

पदों का नाम (Name of Posts)

पदों की संख्या - 182 पद
तकनीशियन बी
ड्रफ्टमैन बी
तकनीकी सहायक
पुस्तकालय सहायक
वैज्ञानिक सहायक

Dates For ISRO Job

नौकरी प्रकाशित होने की तिथि: 15-02-2020
आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि: 06-03-2020

आयु सीमा (Age Limit & Relaxation)

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन (Selection in ISRO)

इस Govt Job में Interview में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official Notification जरूर चेक करें।

सैलरी कितनी मिलेगी (Salary in ISRO)

वेतनमान 18,000 – 44,900/- INR रहेगा, कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस Govt Job का Official Notification जरूर चेक करें 

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल ISRO Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस (Application Fees)

Gen/OBC: 250/- & SC/ST/Pwd: Nil अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।
नोट - ISRO Recruitment से सम्बंधित अधिक जानकारियों के लिए आप पब्लिश्ड नोटिफिकेशन देख सकते है कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं अन्य सरकारी भर्तियों (Govt Jobs) की जानकारी के लिए Engineering Jobs पर प्रतिदिन विजिट करें।

Links of ISRO Recruitment

# ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहाँ देखें
# Apply Online


from Employment News | MPONLINE | Govt Recruitment | Sarkari Result Hindi https://ift.tt/2MxO89b

No comments:

Post a Comment